Pages

Monday 1 August 2016

'तेरा इंतजार' में मेरा किरदार नकारात्मक नहीं : अरबाज

'तेरा इंतजार' में मेरा किरदार नकारात्मक नहीं : अरबाज

'तेरा इंतजार' में मेरा किरदार नकारात्मक नहीं : अरबाज Jamshedpur: अभिनेता व फिल्म निर्माता अरबाज खान जल्द ही फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आएंगे. इस फिल्म के बारे में अरबाज का कहना है कि इसमें उनका किरदार पहली फिल्म ‘दरार’ के किरदार की तरह नाकारात्मक नहीं है.
अरबाज ने ‘तेरा इंतजार’ के सेट पर संवादादाताओं से बातचीत के दौरान कहा, “मेरी पहली फिल्म ‘दरार’ एक तरह से रोमांटिक फिल्म थी. मेरा नाकारात्मक किरदार होने के चलते यह थोड़ी हिंसक फिल्म थी, लेकिन इस फिल्म में, मैं नाकारात्मक भूमिका में नहीं हूं.”
उन्होंने कहा, “थ्रिलर फिल्म में अलग तरह की कहानी की जरूरत होती है. दर्शकों को इसमें कुछ नया मिलना चाहिए. थ्रिलर फिल्म में संगीत और रोमांस की जरूरत होती है.”
उन्होंने फिल्म-निर्माता मुकेश और महेश भट्ट की प्रशंसा की. अरबाज ने कहा, “अगर आप मुकेश और महेश भट्ट की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म देखते हैं तो इसके गीत अच्छे होते हैं. सौभाग्य से हमें भी अच्छे गीत मिले.”
इस फिल्म में भी सनी लियोन, आर्य बब्बर, सुधा चंद्रन और सलिल अंकोला जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं. अरबाज ने बताया कि सनी लियोन भी इस फिल्म को लेकर उत्साहिच हैं.

No comments:

Post a Comment