Pages

Monday 1 August 2016

सुपरवुमन बनना चाहती है जैकलीन फर्नांडीज

सुपरवुमन बनना चाहती है जैकलीन फर्नांडीज

सुपरवुमन बनना चाहती है जैकलीन फर्नांडीज
Jamshedpur: अपनी आने वाली फिल्म ‘‘ए फ्लाइंग जट्ट’’ में एक सुपर हीरो से प्यार करते दिखने के बाद अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अब अगली फिल्म में सुपरवुमन की भूमिका निभाने को लेकर उत्सुक है.
रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित सुपरहीरो-एक्शन फिल्म ‘‘ए फ्लाइंग जट्ट’’ में अभिनेता टॉइगर श्रॉफ लीड रोल में सुपरहीरो की भूमिका निभाते नजर आएंगे.
यह पूछे जाने पर कि क्या भविष्य में वह सुपरवुमन की भूमिका में नजर आना चाहेंगी, जैकलीन ने कहा उन्हें ऐसी उम्मीद है. मैं पहले से ही रेमो से इस बारे में बात कर चुकी हूं. यदि रेमो इस पर सहमत होते है तो हम जरूर बात आगे बढाएंगे.
‘‘ढिशूम’’ और ‘‘हाउसफुल-3’’ के बाद ‘‘ए फ्लाइंग जट्ट’’ जैकलिन की इस साल की तीसरी फिल्म है. 30 साल की अभिनेत्री ने बताया कि वह फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं और 25 अगस्त को रिलीज शेड्यूल भी तय हो गया है.
हम फिल्म के ट्रेलर और गाने को मिली अच्छी प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं. मैं तो इसका हिस्सा होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित इस फिल्म में खलनायक की भूमिका पेशेवर पहलवान नाथन जोन्स और के के मेनन ने निभाई है.
यह रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित चौथी फिल्म है. इससे पहले उनकी ‘‘फालतू’’ और दो भागों में नृत्य-फिल्म ‘‘एबीसीडी’’ आ चुकी है

No comments:

Post a Comment