Pages

Friday 19 August 2016

विलेन बनकर अपने प्रशंसकों को डराना चाहती हैं जैकलीन !

विलेन बनकर अपने प्रशंसकों को डराना चाहती हैं जैकलीन !

विलेन बनकर अपने प्रशंसकों को डराना चाहती हैं जैकलीन !
Jamshedpur: ढिशूम के बाद जैकलीन फर्नांडीस की नई फिल्म फ्लाइंग जट 25 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ देसी सुपरहीरो की भूमिका में हैं और उनकी हीरोईन होगी जैकलीन. अलग-अलग फिल्मों में प्रेमिकाओं के किरदार के बाद अब जैकलीन कुछ हटकर सोच रहीं हैं. जैकलीन के मुताबिक इंडस्ट्री में सात साल के करियर में हीरोईन के रोल के बाद कुछ अलग करना चाहती है. वे अब विलेन की भूमिका निभाकर अपने प्रशंसकों को डराना भी चाहती हैं.
 2
किक और हाउसफुल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी जैकलीन ने कहा कि इस साल वे काफी ग्लैमरस रोल में दिखी और अब वे विलेन जैसी भूमिका देख रही हैं. जैकलीन के मुताबिक वो प्रेमिका के किरदार को भी पंसद करती हैं. फ्लाइंग जट में बारे में बताते हुए जैकलीन ने कहा कि उन्हें सुपरहीरो के जादू काफी पंसद है और उन्होनें इसका भरपूर मजा भी लिया. फिल्म में अपने सुपरहीरो के बारे में जैकलीन ने कहा कि टाइगर बहुत ही सपोर्टिव और पेशेवर को-स्टार हैं, जिन्होनें मुझे काफी प्रभावित किया हैं.
4
श्रीलंकन मूल की इस बॉलीवुड़ स्टार एक्ट्रेस ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया. जैकलीन ने कहा कि वो टाइटेनिक फेम लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ काम करना चाहती हैं. जैकलीन के मुताबिक वो लियोनार्डो डिकैप्रियो की सबसे बड़ी फैन है और वे उनके बचपन का क्रश भी हैं.

No comments:

Post a Comment