Pages

Wednesday 5 April 2017

Harbhajan-reacts-on-sunrisers-hyderabad-s-first-win-in-ipl2017

EXCLUSIVE: हरभजन सिंह ने युवराज को बताया दोनों टीमों के बीच सबसे बड़ा 'फर्क'



Jamshedpur: मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को यहां उप्पल में राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में बुधवार को हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के पहले मैच में युवराज सिंह (62) की धुआंधार पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर को 35 रनों से हरा दिया. सनराइजर्स से मिले 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चैलेंजर्स टीम दो गेंद पहले ही में 172 रन बनाकर ऑल आउट हो गई.
युवराज को उनकी आतिशी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. युवराज ने आईपीएल के इतिहास में अपना सबसे तेज अर्धशतक जड़ा.
युवराज सिंह की इस आतिशी पारी के बाद टीम इंडिया के स्टार टर्बनेटर हरभजन सिंह ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए युवराज सिंह की बल्लेबाज़ी को दोनों टीमों के बीच सबसे बड़ा अंतर बताया. भज्जी ने कहा, युवी जब बल्लेबाज़ी करने आए उस वक्त शिखर ने टीम को अच्छी शुरूआत दी थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अच्छी बल्लेबाज़ी की और अपनी पुरानी फॉर्म में नज़र आ रहे थे और जिस तरह से उन्होंने शानदार बल्लेबाज़ी कर 24 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया ये टीम के लिए अच्छा संकेत है.’
युवराज सिंह की आतिशी पारी की मदद से पहले बल्लेबाज़ी करते हुए हैदराबाद की टीम ने विशाल 207 रन बनाए थे. युवराज सिंह ने आज कुल 27 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने 7 चौके और 3 छक्के लगाए.
वहीं गेंदबाजी में भी हैदराबाद की टीम ने लाजवाब खेल दिखाते हुए मुकाबला अपने नाम किया. हैदराबाद के लिए अपने पहला मैच खेल रहे राशिद खान, आशीष नेहरा और भुवनेश्वक कुमार ने 2-2 विकेट चटकाए.

No comments:

Post a Comment