Pages

Thursday 4 August 2016

संजय लीला की 'पद्मावती' में दीपिका को चाहिए बड़ा स्टार

संजय लीला की 'पद्मावती' में दीपिका को चाहिए बड़ा स्टार

संजय लीला की 'पद्मावती' में दीपिका को चाहिए बड़ा स्टार
Jamshedpur “राम लीला” और “बाजीराव मस्तानी” जैसी लगातार हिट फिल्में देने वाले और फिल्म बाजीराव मस्तानी के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म “पद्मावती” की शूटिंग सितम्बर से शुरू करने जा रहे हैं. बॉलीवुड से आ रही खबरों की मानें तो इस फिल्म में बॉलीवुड की डेशिंग दीवा दीपिका पादुकोण और हैंडसम हंक रणवीर सिंह फिर से एक साथ नजर आएंगे.
फिल्म में दीपिका ‘रानी पद्मावती’ का और रणवीर ‘सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी’ का रोल निभाएंगे. लेकिन अभी तक फिल्म मेकर्स रानी पद्मावती के पति राजा रतन सिंह के किरदार के लिए किसी नाम पर मुहर नहीं लगा पाए हैं. उसका एक बड़ा कारण है कि दीपिका इस किरदार के लिए कई अभिनेताओं को रिजेक्ट कर चुकी हैं.
दीपिका फिल्म में अपने पति राजा रतन सिंह के किरदार के लिए किसी बड़े एक्टर को चाहती है. शुरूआत में इस रोल के लिए मसान फिल्म फेम विकी कौशल का नाम तय हुआ था और उनका इस किरदार के लिए ऑडिशन भी हो गया था. लेकिन जैसा कि दीपिका इस किरदार के लिए किसी बड़े एक्टर को चाहती थीं तो विकी कौशल फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए. उसके बाद एक टीवी एक्टर को साइन किया गया था लेकिन दीपिका ने उनके साथ भी स्क्रीन शेयर करने से मना कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को इस रोल के लिए एप्रोच करने के लिए कहा था लेकिन बात नहीं बनी.
बॉलीवुड से आ रही खबरों की मानें तो अब फिल्म मेकर्स इस रोल के लिेए शाहिद कपूर को दीपिका के साथ साइन करने के लिए मन बना चुके हैं. शाहिद भी इस फिल्म को साइन करने को तैयार हैं. अब बस इंतजार है कि बॉलीवुड की ये मस्तानी सिल्वर स्क्रीन पर राजा रतन सिंह के रूप में शाहिद कपूर के साथ उनकी रानी पद्मावती बनने के लिए तैयार हैं या नहीं.

No comments:

Post a Comment