Pages

Wednesday 3 August 2016

सलमान ने की रुस्तम देखने की अपील, फैंस ने कहा- आपने कहा है तो जरूर देखेंगे

सलमान ने की रुस्तम देखने की अपील, फैंस ने कहा- आपने कहा है तो जरूर देखेंगे


 सलमान ने की रुस्तम देखने की अपील, फैंस ने कहा- आपने कहा है तो जरूर देखेंगे
Jamshedpur: चाहें बात प्रमोशन की हो या फिर फैंस से बातचीत की सोशल मीडिया के इस जमाने में अब सेलिब्रिटीज भी इस प्लेटफॉर्म का भरपूर उपयोग कर रहे हैं. अब सुपरस्टार सलमान खान को ही देख लीजिए. सलमान खान ने कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड की है जिसमें वो बॉलीवुड के खिलाफी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रूस्तम को देखने की अपील की है.
सलमान ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में कहा, ’12 अगस्त को हमारी इंडस्ट्री के रूस्तमेहिंद की फिल्म आ रही है नाम है रूस्तम. 12 अगस्त को जाकर देखिए अक्षय कुमार की फिल्म रूस्मत.’ सलमान ने ये वीडियो #10daysofRustom के साथ ट्विटर और फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 48 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है और वहीं फेसबुक पर इसे 10 लाख बार देखा जा चुका है 4,627 बार शेयर किया जा चुका है.

इसके बाद सलमान की इस वीडियो को कोट करते हुए ट्विटर अक्षय ने लिखा- तो सुल्तान ने कुछ कहा है क्या  आपने सुना?
सलमान की इस वीडियो के बाद तो फैंस के रिएक्शन की भरमार लग गई है. उनके क्रेजी फैंस ने लिखा कि अगर खुद सलमान ने कहा है तो वे इस फिल्म को जरूर देखेंगे. यहां डालें कमेंट्स पर एक नज़र-
salman-khan
ये फिल्म अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म मोहनजोदारो के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं. रितिक और सलमान के बीच पहले से ही खटपट चल रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि इसी वजह से सलमान खान सीधे तौर पर अक्षय कुमार के समर्थन में हैं और अपने फैंस से रूस्तम देखने की अपील कर दी है.
आपको बता दें कि अक्षय की इस फिल्म को लेकर दर्शकों के अंदर भी जबरदस्त क्रेज है. पोस्टर लॉन्च से लेकर ट्रेलर रिलीज तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा. ये फिल्म 12 अगस्त को रिलीज हो रही है जिसमें अभिनेत्री ईशा गुप्ता और इलियाना डीक्रूज भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के डायरेक्टर टिनू सुरेश देसाई हैं और प्रोड्यूस नीरज पांडे कर रहे हैं. अगर आपने अब तक इस फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है तो यहां देखिए-


No comments:

Post a Comment