Pages

Friday 13 January 2017

Vin Diesel And Deepika Padukone Land In Mumbai Diesel Shares The Excitement

इंडिया आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं: विन डीजल

इंडिया आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं: विन डीजल

Jamshedpur: अपनी फिल्म ‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ के प्रमोशन के सिलसिले में गुरुवार सुबह पहली बार भारत पहुंचे हॉलीवुड एक्टर विन डीजल का जोरदार स्वागत हुआ. इस पर विन ने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि इस देश को जानने का उनका सपना आखिरकर सच हो गया. फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और निर्देशक डी.जे. कारुसो के साथ आए डीजल का देसी अंदाज में ढोल बजाकर व तिलक लगाते हुए जोरदार स्वागत किया गया.
अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालते हुए डीजल ने पोस्ट किया, ‘पहली बार भारत आकर गर्व महससू हो रहा है. ट्रिपल एक्स का वैश्विक टूर शानदार रहा है और अब मैं और दीपिका उनके देश में इस फिल्म को साझा करने जा रहे हैं. बचपन में मैं हमेशा भारत आने का सपना देखता था. मेरा सपना साकार करने के लिए पैरामाउंट को धन्यवाद.’
डीजल दो दिवसीय भारत यात्रा पर हैं. उनकी फिल्म ‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ सबसे पहले भारत में रिलीज हो रही है. फिल्म के कलाकार भारत आने से पहले फिल्म की टीम के सदस्यों के साथ मेक्सिको और लंदन में ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ का प्रमोशन कर चुके हैं.
यह फिल्म ‘ट्रिपल एक्स’ सीरीज की तीसरी फिल्म है. इससे पहले ‘ट्रिपल एक्स’ (2002) और ‘ट्रिपल एक्स : स्टेट ऑफ द यूनियन’ (2005) रिलीज हो चुके हैं. फिल्म में रूबी रोज, सैमुएल एल जैक्सन, डोनी येन और टोनी जा भी हैं.

No comments:

Post a Comment