Pages

Saturday 7 May 2016

Shaktiman Is Back

अंधेरे का विनाश करने फिर टीवी पर लौटेगा 'शक्तिमान'


Jamshedpur: अंधेरों के नुमाइंदों से लड़ने वाले और सत्य की रक्षा करने वाले शाक्तिमान को टीवी पर किसने नहीं देखा होगा. 90 के दशक में भारतीय टीवी का ये सुपरहीरो आज भी दर्शकों के दिलों में खास जगह रखता है. ऐसी खबर आई है कि मुकेश खन्ना शक्तिमान के किरदार को फिर से टीवी पर जिन्दा करना चाहते हैं.
अंधेरे का विनाश करने फिर टीवी पर लौटेगा 'शक्तिमान'
अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश खन्ना शक्तिमान की पारी को टीवी पर वापस से शुरु करना चाहते हैं. जिसके लिए उनकी कई टीवी चैनलों से बात चल रही है. शक्तिमान की सीरीज कब से शुरू होगी इस बारे में अभी उन्होंने कुछ नहीं बताया है लेकिन मुकेश खन्ना ये सीरीज जल्दी ही शुरू करना चाह रहे हैं.
bvbvbvbvb
मुकेश खन्ना ने बताया कि वो अपने लुक और बॉडी पर ध्यान दे रहे हैं. शक्तिमान के किरदार के लिए उन्होंने 8 किलो वजन कम किया है. मुकेश खन्ना आगे और वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं. मुकेश सिक्स पैक एब्स बनाना नहीं चाहते मगर उनकी इच्छा है कि वह 15 साल पुराने वाले शक्तिमान की तरह ही नजर आएं. उनका कहना है कि लोग उन्हें हमेशा शक्तिमान की तरह ही देखते हैं. इसलिए वह किसी और से इस किरदार को नहीं करवाना चाहते.
shaktiman
जब मुकेश खन्ना से पूछा गया कि इस सीरीज में नए एक्टर्स को इस किरदार के लिए मौका क्यों नहीं दे रहे? तब उन्होंने बताया कि 80 के दशक में जब उन्हें महाभारत के लिए भीष्म पितामह का रोल ऑफर किया था तब वो इस रोल के लिए काफी जवान थे. उनका मानना है कि अदाकारों के लिए उम्र मायने नहीं रखती. वो ऐसा समझते हैं कि उम्र महज नंबर हैं, ये निर्भर करता हैं कि आप कैसे दिख रहे हैं.
आपको बता दें कि इन दिनों मुकेश खन्ना एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘वारिस’ में अभिनय करते नजर आ रहे हैं.

No comments:

Post a Comment