Pages

Saturday 7 May 2016

किसी पर हाथ उठाना गलत है: अक्षय

किसी पर हाथ उठाना गलत है: अक्षय


किसी पर हाथ उठाना गलत है: अक्षय
Jamsjedpur: हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने उनके एक प्रशंसक को घूंसा जड़ दिया. इस पर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कहा कि किसी पर हाथ उठाना गलत है. प्रशंसकों के व्यवहार पर ध्यान दिए जाना जरूरी है.
फिल्म ‘हाउसफुल 3’ से गीत ‘टांग उठाके’ के लांचिंग कार्यक्रम में कहा, “मैं इससे बात से सहमत हूं कि किसी पर हाथ उठाना गलत है, बल्कि उन पर ध्यान देना चाहिए और उन्हें (बॉडीगार्ड) भी इन चीजों पर ध्यान देना चाहिए.”
अक्षय का एक प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, तभी उनके बॉडीगार्ड ने उसे घूंसा मार दिया. यह पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद अक्षय ने फेसबुक पर इसके लिए माफी भी मांगी.
प्रशंसकों के अजीब व्यवहार के बारे में अक्षय ने कहा, “लगभग 2-3 साल पहले, मैं कई लोगों से हाथ मिला रहा था तभी अचानक मेरे हाथों से खून निकलने लगा और हर जगह खून-खून हो गया. मैंने महसूस किया कि किसी के नाखूनों के बीच ब्लेड रखा हुआ था और हाथ मिलाते हुए उससे मेरा हाथ कट गया.”
उन्होंने कहा, “आप इसे पागलपन या मूर्खता कह सकते हैं. आपको इन चीजों से बचने की जरूरत है. कलाकारों को इससे चोट लगती है.
उन्होनें आगे कहा, ”मैंने बहुत-सी हीरोइनों के साथ गलत होते देखा है, उन्हें ख्याल रखने की जरूरत है. हां, किसी को मारना गलता है और मैं ध्यान रखूंगा कि आगे से ऐसा न हो.”
अक्षय की ‘हाउसफुल 3’ 3 जून को रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment