Pages

Saturday 7 May 2016

'मैं फैशन क्रिटिक्स की बातों पर ध्यान नहीं देती' : सोनम कपूर

'मैं फैशन क्रिटिक्स की बातों पर ध्यान नहीं देती' : सोनम कपूर


 'मैं फैशन क्रिटिक्स की बातों पर ध्यान नहीं देती' : सोनम कपूर
Jamshedpur: कान फिल्म फेस्टीवल के दौरान पिछले साल अपने लुक को लेकर आलोचनाएं झेल चुकी एक्ट्रस सोनम कपूर का कहना है कि वह फैशन क्रिटिक्स की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देतीं. अगले हफ्ते फिर से फेस्टीवल में शामिल होने के लिए सोनम पूरी तरह से तैयार हैं.
पिछले साल सोनम के एली सैब के पंख वाले गाउन की सोशल मीडिया में बड़ी आलोचना हुई थी.
सोनम ने कहा, ‘‘मैं हमेशा पॉज़िटिव चीज़ों पर ध्यान देती हूं. मैं अपने लुक को लेकर होने वाली आलोचनाओं पर ध्यान नहीं देती. मैं छठी बार कान जाने को लेकर बहुत खुश हूं, और उसके लिए एक्साइटेड भी हूं. मैं हमेशा ही कान के मंच पर जाने को लेकर उत्साहित रहती हूं.
‘नीरजा’ स्टार सोनम ने कहा कि उन्होंने अभी तक अपने कपड़े तय नहीं किए हैं, लेकिन वह अपने कपड़ों में ट्रेडिशनल पुट जरूर रखेंगी.

No comments:

Post a Comment