Pages

Tuesday 10 May 2016

हनीमून मना रहे करण ने स्विमसूट में शेयर की बिपाशा की तस्वीर, मिला चुभाने वाला कमेंट!

हनीमून मना रहे करण ने स्विमसूट में शेयर की बिपाशा की तस्वीर, मिला चुभाने वाला कमेंट!  

Ksg
मालदीव में हनीमून मनाने पहुंचे करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर पत्नी बिपाशा बसु की स्विमसूट में एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है. बिपशा तस्वीर में हॉट दिख रही हैं. करण सिंह ग्रोवर ने तस्वीर के कैप्शन में लिख सवाल पूछा है, मेरी पत्नी देवी है! क्या लक ने मेरा साथ दिया? आपको बता दें कि करण के फॉलोवर्स ने चुभता हुआ जवाब दिया है. जानें, आगे...
हालांकि तस्वीर शेयर करने के कुछ देर बाद ही करण सिंह ग्रोवर के एक फॉलोवर ने चुभता हुआ कमेंट कर दिया. एक फॉलोवर ने लिखा, 'जेनिफर बिपाशा के मुकाबला ज्यादा खूबसूरत थीं.'
वहीं करण के एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'आप लकी थें क्योंकि जेनिफर बेस्ट थीं.'
ऐसे कई कमेंट जेनिफर, बिपाशा और करण को लेकर किए गए हैं. बिपाशा को करण के फॉलोवर्स के ये कमेंट्स नागवार गुजर सकता है! आपको बता दें कि जेनिफर करण सिंह की दूसरी पत्नी थीं जिनसे तलाक लेने के बाद ही करण ने बिपाशा से शादी की है. 
KSG 5  
हालांकि करण के कई सारे इंस्टा फॉलोवर्स ने करण और बिपाशा की जोड़ी की तारीफ भी की है. कईयों का कहना है कि बिपाशा बेहद हॉट हैं. आप कमेंट्स को साइड में पढ़ सकते हैं.
आपको बता दें कि अभिनेत्री बिपाशा बसु अपने हसबैंड करन सिंह ग्रोवर के साथ हनीमून मनाने के लिए मालदीव पहुंची हैं. हनीमून के लिए जाते वक्त दोनों को कैमरे में कैद किया गया. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों बेहद खुश हैं.
जाते वक्त दोनों को साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां इन्होंने एक साथ में पोज भी दिया. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हनीमून के लिए जाते वक्त करण और बिपाशा कितने खुश नजर आ रहे हैं.
इनकी शादी में सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख सहित बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारे पहुंचे.
बता दें कि बिपाशा और करण ने 30 अप्रैल को शादी रचाई है. 
 
 http://i.imgur.com/nZR1HRe.jpg
 
 

No comments:

Post a Comment