Pages

Wednesday 18 May 2016

ऋषि कपूर बीजेपी को खुश करना चाहते होंगे: कांग्रेस

ऋषि कपूर बीजेपी को खुश करना चाहते होंगे: कांग्रेस

By:ऋषि कपूर बीजेपी को खुश करना चाहते होंगे: कांग्रेस
Jamshedpur : कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि लोग सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को ‘खुश करने की कोशिश में’ गांधी परिवार पर निशाना साध रहे हैं. पार्टी ने यह बात तब कही है, जब अभिनेता ऋषि कपूर सवाल किया है कि देश की महत्वपूर्ण धरोहरों को गांधी परिवार के नाम पर क्यों रखा गया है? कांग्रेस प्रवक्ता पी.सी. चाको ने दिग्गज अभिनेता का नाम लिए बगैर मीडिया से कहा, “यह केवल कुछ लोगों की सत्तासीन लोगों को खुश करने की कोशिश है.”
चाको ने कहा कि उन्होंने ऋषि कपूर के ट्वीट्स नहीं देखे हैं, “लेकिन ऐसा लगता है कि कुछ लोग केवल बीजेपी को खुश करने के लिए कांग्रेस नेतृत्व को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.”
उन्होंने कहा, “वे सत्तासीन लोगों को खुश करना चाहते हैं. वे ऐसा कर सकते हैं, लेकिन कांग्रेस की कीमत पर नहीं. हम इन बातों को गंभीरता से नहीं लेते और यह बिल्कुल भी चर्चा के लायक विषय नहीं है.”
ऋषि कपूर ने इससे पहले सिलसिलेवार ट्वीट्स में देश की महत्वपूर्ण धरोहरों का नाम गांधी परिवार के नाम पर रखने को लेकर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों की निंदा की थी.
अभिनेता ने कहा था कि वर्तमान सरकार को इन धरोहरों को ऐसे लोगों के नाम पर रखना चाहिए, जिन्होंने समाज के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है.
उन्होंने सवाल उठाया कि दिल्ली हवाईअड्डे का नाम इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा क्यों रखा गया है. उन्होंने कहा, “महात्मा गांधी, भगत सिंह, अंबेडकर या मेरे नाम ऋषि कपूर पर क्यों नहीं. छिछलापन! क्या कहना है.

No comments:

Post a Comment