Pages

Monday 9 May 2016

शेखर सुमन ने कपिल के नए शो को बताया है 'फ्लॉप'

शेखर सुमन ने कपिल के नए शो को बताया है 'फ्लॉप'

 शेखर सुमन ने कपिल के नए शो को बताया है 'फ्लॉप'
Jamshedpur: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने टीवी पर दुबारा धमाकेदार एंट्री कर ली है. उनके कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो ने टीआरपी के मामले में कई पॉपुलर शोज को काफी पीछे छोड़ दिया है. शानदार टीआरपी की बदौलत कपिल ने ये साबित कर दिया है कि दर्शकों के दिल में उनकी जगह अब भी बरकरार है.
हालांकि अब अभिनेता शेखर सुमन ने कपिल के इस शो को फ्लॉप करार दिया है. शेखर सुमन ने कहा है कि कपिल का ये कॉमेडी शो उन्हें निराशाजनक लगा. शेखर सुमन ने इस कॉमेडी शो की तुलना अनुराग कश्यप की फ्लॉप फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ से तक कर दी.
अंग्रेजी अखबार ‘डीएनए’ से बातचीत में शेखर सुमन ने कहा, ‘ये बॉम्बे वेलवेट जैसा है जिसके बारे में काफी बातें हुईं लेकिन बेहद निराशाजनक रहा. मैं कन्फ्यूजन समझता हूं कि अगर दूसरी जगह कुछ अलग करने जाते हैं और पुरानी चीज़ों दिखाते हैं तो वाजिब है कि लोग आपसे पूछेंगे कि पुराना क्यों कर रहे हो?’
आपको याद दिला दें कि जिस कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से कपिल ने टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था, उस शो के जज शेखर सुमन थे.
kapil-Sharma-Show
आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने कलर्स के साथ हुए विवाद के बाद उस चैनल पर होने वाले कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ को छोड़ दिया था. इसके बाद कपिल ने सोनी पर नए कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की घोषणा की थी. कलर्स ने कपिल के नए शो के ओपेनिंग के दिन उसी समय पर ही सुपरहिट फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ को बिना ब्रेक दिखाने का ऐलान कर दिया. इस तरह हर कोई जानना चाहता था कि कपिल का शो टीआरपी में टिक पाएगा या फिर फ्लॉप हो जाएगा. लेकिन जब टीआऱपी आई तो पता चला कि कपिल के शो ने बाजीराव मस्तानी को काफी पीछे छोड़ दिया था.
अब शेखर सुमन कुछ भी कहें लेकिन टीआरपी चार्ट से तो यही पता चलता है कि कपिल का जलवा दर्शकों और उनके फैंस पर अब भी कायम है.

No comments:

Post a Comment