Pages

Sunday 14 August 2016

खाने के लिए भी बिपाशा के पास नहीं होते थे पैसे!

खाने के लिए भी बिपाशा के पास नहीं होते थे पैसे!

हाल ही में करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में कई खुलासे किए हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने मुंबई के शरुआती दिनों में किए संघर्ष बारे में कई खुलासे किए.
अभिनेत्री ने इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के उस पड़ाव को शेयर किया है जिसे शायद कम ही लोग जानते होंगे. बिपाशा बसु ने फिल्म 'अजनबी' से बॉलीवुड में कदम रखा था, उससे पहले वो एक मॉडल के रूप में ही स्ट्रगल कर रही थीं. उनकी मॉडलिंग की दुनिया भी अच्छी नहीं थी, खाना खाने तक के लिए उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था.
खाने के लिए भी बिपाशा के पास नहीं होते थे पैसे!
Photo Courtesy- IBN Live
अभिनेत्री बिपाशा बसु ने बताया कि शुरुआती दौर में जिंदगी काफी काठिन थी, लेकिन मैंने अपने घरवालों को इस बारे में कभी नहीं बताया. कभी-कभी तो मेरे पास खान के लिए भी पैसे नहीं होते थे, मैं एक केले पर गुजारा करती थी. मैं और डिनो मोरिया 10 रुपए की थाली लेते थे जिसमें मैं चावल खाती थी और डीनो चपाती खाते थे हम ऐसे खाना शेयर किया करते थे. हम लोग रेस्टोरेंट में जाते थे और सिर्फ आइस्क्रीम ऑर्डर करते थे और घंटों वहीं बीता दिया करते थे.


No comments:

Post a Comment