Pages

Friday 5 August 2016

28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी फिल्म ‘बाहुबली : द कनक्ल्यूजन’

28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी फिल्म ‘बाहुबली : द कनक्ल्यूजन’

28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी फिल्म ‘बाहुबली : द कनक्ल्यूजन’ 
Jamshedpue:  2015 की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ के सीक्वल ‘बाहुबली : द कनक्ल्यूजन’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. अगर आपको भी ‘बाहुबली 2’ का इंतजार था तो दिल थाम के बैठिए. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के रिलीज डेट में बदलाव हो गया है. पहले ये फिल्म 14 अप्रैल 2017 को रिलीज  होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी. धर्मा  प्रोडक्शन के मालिक और बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करन जौहर ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है.
karan-johar-tweet
आपको बता दें कि ‘बाहुबली’ के हिंदी वर्जन का राइट्स भी धर्मा प्रोडक्शन के पास ही था और पहले से ही ये कयास लगाए जा रहे थे इस फिल्म के दूसरा भाग के राइट्स भी इसी प्रोडक्शन हाउस के पास होगा. आज धर्मा प्रोडक्शन के सीइओ अपूर्वा मेहरा ने भी ट्वीट करके ये जानकारी दी है. अपूर्वा ने लिखा है कि ‘जो लोग हमेशा ‘बाहुबली : द कनक्ल्यूजन’ के बारे में पूछ रहे थे उनको बता दूं कि ये फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी और उसी दिन पता चलेगा कि कटप्पा ने  बाहुबली को क्यों मारा?’

साल 2015 का सबसे चर्चित प्रश्‍न बन गया था-कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ? और इस फिल्म की रिलीज के साथ ही ये आखिरकार पता चल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. 
bahubali
आपको बता दें कि अगले साल रिलीज होने वाली इस फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग अभी जारी है. कुछ दिन पहले आई खबर में ये बताया गया था कि फिल्म के क्लाइमेक्स में लड़ाई की शूटिंग दिखाई जाएगी, जिसका समय करीब आधे घंटे के आस-पास का है. इस लड़ाई का दृश्य पहली फिल्म में दर्शाए गए युद्ध से भी बड़ा और रोमांचक होने वाला है.
‘अर्का मीडिया वर्क्‍स’ के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में राणा डग्गुबटी, प्रभाष, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया भी हैं. इस फिल्म को एस.एस. राजमौली ने डायरेक्ट किया है.
bahubali2tamanna
इस फिल्म दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में खलबली मचा दी थी. फिल्म के पहले भाग ‘बाहुबली’ को तेलुगू, तमिल, हिंदी और मलयालम में रिलीज किया गया था, जिसने 600 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की शानदार कमाई की थी.

No comments:

Post a Comment