Pages

Thursday 4 May 2017

Sonu-sood-gets-trolled-for-sonu-nigams-controversial-tweets

जब सोनू निगम के अजान विवाद में फंस गए सोनू सूद..!


जब सोनू निगम के अजान विवाद में फंस गए सोनू सूद..!
Jamshedpur: अजान पर की गई सोनू निगम की विवादास्पद टिप्पणी के बाद हुई उनकी आलोचना में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी फंस गए. दरअसल, दोनों के नामों का पहला शब्द सोनू है और ऐसे में कई आलोचकों ने ट्विटर पर गायक सोनू निगम पर टिप्पणी करने की बजाय अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ बयानबाजी की.
इस सारे विवाद से अनजान सोनू को जब उनके दोस्तों के जरिए इस बात का पता चला, तो उनका कहना था कि उन्होंने इसका आनंद उठाया.

सोनू सूद ने कहा, “मैंने इसका आनंद लिया. मैं उस दौरान पंजाब में था, जब मेरे दोस्तों ने इस बारे में मुझे बताया. मुझे तो इस सारे मामले के बारे में कोई जानकारी ही नहीं थी.”
हाल ही में दुनिया को अलविदा कहने वाले अभिनेता विनोद खन्ना के साथ सोनू सूद ‘दबंग’ फिल्म में काम कर चुके हैं. उनके बारे में अभिनेता ने कहा, “विनोद जी के साथ काम करके मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानता हूं. हमने कई दिन साथ में बिताए. मुझे हमेशा लगता था कि उन्होंने इतना कुछ हासिल कर लिया था, फिर भी उनमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने की ललक थी.”

सोनू सूद को संजय लीला भंसाली निर्देशित आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में देखा जाएगा. फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

No comments:

Post a Comment