is Alia Bhatt and Ranveer Singh Starer Gully Boy shoveled not happening ?

आपको याद होगा कि हमने आपको कुछ समय पहले एक खबर बताई थी। जिसमें हमने आपको यह जानकारी दी थी कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह बहुत ही जल्द जोया अख्तर की नई फिल्म गली बॉय में पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग इस साल नवम्बर में शुरु होनी थी लेकिन जिस तरह से दोनों कलाकार अपनी-अपनी फिल्मों में बिजी दिख रहे हैं, उससे लगता तो नहीं है कि फिल्म गली बॉय इस साल तक शुरु हो पायेगी।
इस समय आलिया भट्ट मेघा गुलजार की नई फिल्म राजी की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके साथ विक्की कौशल हैं। इसका पहला शेड्यूल हाल में ही खत्म हुआ है। इसके बाद वो अयान मुखर्जी की सुपरहीरो फिल्म ड्रैगर को शुरु करेंगी। जिसमें उनके साथ रणवीर कपूर दिखाई देंगे। इसके दूसरी तरफ अगर आप रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों पर नजर डालें तो उनके पार भी गली बॉय के लिए वक्त नहीं है। 
इस समय वो संजय लीला भंसाली की नई फिल्म पद्मावती को खत्म करने में लगे हुए हैं। जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर दिखाई देंगे। जिसके बाद वो कपिल देव की बायोपिक फिल्म करेंगे। जिसकी खबरें काफी वक्त से आ रही हैं। कपिल देव की बायोपिक खत्म करने के बाद रणवीर सिंह डायरेक्टर रोहित शेट्टी की नई फिल्म को शुरु करेंगे, जिसका ऐलान हाल में हुआ है। रोहित शेट्टी की यह फिल्म एक मसाला एंटरटेनर होगी, जिसमें खूब मार-धाड़ देखने को मिलेगी।
अब अगर दोनों कलाकारों की आने वाली फिल्मों की फेहरिस्त को देखें तो ऐसा लगता नहीं है कि इन दोनों के पास जोया अख्तर की गली बॉय के लिए वक्त है। देखना होगा कि जोया अपनी नई फिल्म के लिए इन दोनों का इंतजार करती हैं या फिर गली बॉय बनाने का सपना छोड़ देती हैं। वैसे आप क्या चाहते हैं ? हमें कमेंट करके जरुर बतायें।