Pages

Friday 29 September 2017

Farah-khan-on-shah-rukh-khan-when-we-do-something-together-it-always-creates-magic

शाहरुख को लेकर फराह ने कहा, जब हम साथ काम करते हैं तो जादू बिखेरते हैं

फराह 'मैं हूं ना', 'ओम शांति ओम' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में शाहरुख का निर्देशन कर चुकी हैं.


Farah Khan on Shah Rukh Khan: When we do something together, it always creates magic
Jamshedpur: कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान का कहना है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान उनकी प्रेरक शक्ति हैं. उन्हें लगता है कि जब वो दोनों किसी फिल्म में साथ काम करते हैं तो वो जादू बिखेरते हैं.
फराह ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में शाहरुख का निर्देशन कर चुकी हैं.
‘रईस’ के अभिनेता के साथ संबंधों के बारे में पूछे जाने पर फराह ने कहा, “मैं उनके साथ काम करने में बेहद सहज हूं और वह मेरी प्रेरणा हैं. मुझे लगता है कि जब हम साथ में कुछ काम करते हैं तो शानदार काम होता है.”
52 साल की फराह ने बताया कि वह शाहरुख खान के साथ शूटिंग का आनंद लेती हैं. उन्होंने कहा, “हम दोनों साथ काम करने में बेहद सहज महसूस करते हैं और हम इस प्रक्रिया का आनंद लेते हैं. जब वह मेरे साथ फिल्म करते हैं तो यह सबसे मनोरंजक प्रक्रिया होती है. मैंने एक दिन उनसे मजाक में कहा था, ‘तुम कहां जाओगे.. हमारा जन्म जन्मांतर का रिश्ता है.”‘
फराह इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘लिप सिंग बैटल’ की मेजबानी कर रही हैं. यह अंतर्राष्ट्रीय शो ‘लिप सिंक बैटल’ का भारतीय रूपांतरण है.

No comments:

Post a Comment