Pages

Friday 14 April 2017

Virat-kohlis-changes-his-instagram-profile-picture-new-one-is-with-anushka-sharma

विराट ने बदली इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक्चर, अब अनुष्का के साथ आ रहे हैं नजर



विराट ने बदली इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक्चर, अब अनुष्का के साथ आ रहे हैं नजर
Jamshedpur: मैदान के अंदर हो या मैदान के बाहर भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. चाहे वह अपने खेल को लेकर हो या फिर गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को लेकर. इसी बीच एक बार फिर से सोशल मीडिया पर विराट की चर्चा हो रही है. विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम का प्रोफाइल बदल दिया है और अब नए प्रोफाइल पिक्चर में वह अनुष्का शर्मा के साथ दिख रहे हैं.
kohali
विराट ने जिस तस्वीर अपने इंस्टाग्राम का प्रोफाइल पिक्चर बनाया है, वह युवराज सिंह की शादी का हैं. आपको याद होगा कि युवराज की शादी में ये दोनों साथ-साथ पहुंचे थे. उसकी तस्वीरें भी हमने आपको दिखाई थीं.
virat-m
यह पहली दफा नहीं है जब विराट ने अनुष्का शर्मा के साथ खुद की तस्वीर शेयर की है. हाल ही में वुमेंस डे के मौके पर विराट ने एर पोस्ट किया था, जिसमें एक तस्वीर में वह अपनी मां और दूसरी तस्वीर में वह अनुष्का शर्मा शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए विराट ने लिखा था, ”मेरी जिंदगी में दो सबसे मजबूत महिला को मेरा सलाम.”



इतना ही नहीं वेलेंटाइन डे के मौके पर भी विराट ने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. इससे पहले दोनों साथ में उत्तराखंड भी धूमने गए थे, जिसकी तस्वीरें सामने आई थी. दोनों का रिश्ता को लेकर खबरें तो यहां तक आईं थी कि जल्द ही ये स्टार जोड़ी सगाई कर सकते हैं.
virat

No comments:

Post a Comment