Pages

Friday 28 April 2017

Shraddha-kapoor-to-play-saina-nehwal-in-her-biopic

अब सायना नेहवाल की भूमिका में दिखेंगी श्रद्धा कपूर, कहा- ये मेरे लिए सम्मान की बात


अब सायना नेहवाल की भूमिका में दिखेंगी श्रद्धा कपूर, कहा- ये मेरे लिए सम्मान की बात
Jamshedpur: क्रिकेट के सुपरस्टार धोनी और सचिन तेंदुलकर पर बॉलीवुड में बायोपिक बनने के बाद अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. ये नाम कोई और नहीं बल्कि बैंडमिंटन स्टार सायना नेहवाल है. कल ही इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है. इस फिल्म में सायना नेहवाल की भूमिका श्रद्धा कपूर निभाएंगी.
पहले खबरें थीं कि इस रोल को हथियाने की रेस में श्रद्धा के साथ दीपिका पादुकोण भी हैं. लेकिन अब श्रद्धा ने ये अपने नाम कर लिया है.
अमोल गुप्ते निर्देशित इस फिल्म को लेकर श्रद्धा कपूर का कहना है कि भारतीय बैंडमिंटन स्टार का किरदार निभाना उनके लिए वास्तव में सम्मान की बात है. श्रद्धा ने बुधवार को ट्विटर के जरिए इसकी घोषणा की. श्रद्धा ने ट्वीट किया, “सायना नेहवाल..पूर्व विश्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी..एक भारतीय खिलाड़ी. लाखों लोगों की प्रेरणास्रोत..वास्तव में युवाओं की आदर्श.”

अभिनेत्री ने कहा कि नेहवाल की शीर्ष पर पहुंचने की यात्रा काफी दिलचस्प है. उन्होंने कहा, “मेरी अगली फिल्म ‘सायना’ में उनका किरदार निभाने का मौका मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है.”
saina
फिलहाल अपनी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के प्रचार में व्यस्त श्रद्धा का कहना है कि इस फिल्म के लिए तैयारी करना उनकी लिए काफी चुनौतीपूर्ण साबित होगी. ‘सायना’ का निर्माण टी-सीरीज फिल्म द्वारा किया जा रहा है.
इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही लगातार सायना और श्रद्धा को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिल रही हैं.

श्रद्धा एक अन्य बायोपिक फिल्म ‘हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई’ में भी काम कर रही है, इसमें वह अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभाएंगी. अभिनेत्री के भाई सिद्धांत कपूर दाऊद के किरदार में नजर आएंगे.
इन दिनों श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म अगले महीने 19 मई को रिलीज होने वाली है. यहां देखें इस फिल्म का ट्रेलर-

No comments:

Post a Comment