Pages

Saturday 15 April 2017

Anil-kapoor-on-sonam-kapoor-abhay-deol-fairness-cream-debate-its-a-small-thing-sonam-can-handle-dont-involve-me

फेयरनेस क्रीम के विवाद पर बोले अनिल कपूर- सोनम इसे हैंडल कर सकती हैं


फेयरनेस क्रीम के विवाद पर बोले अनिल कपूर- सोनम इसे हैंडल कर सकती हैं
Jamshedpur: अभिनेता अनिल कपूर ने उनकी बेटी सोनम कपूर और अभिनेता अभय देओल के बीच फेयरनेस क्रीम को लेकर ट्विटर पर छिड़ी बहस में शामिल होने से इनकार कर दिया.
अनिल ने एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह छोटी चीज है. मैं अपने बच्चों के किसी भी मामले में शामिल नहीं होता हूं. इसे बच्चों के बीच में ही रहने दें. सोनम इस पर बोलने के लिए सही व्यक्ति है. अगर कुछ अहम मामला होता या कुछ और होता तो मैं उसके बारे में बात करता. इन छोटी चीजों में मुझे शामिल नहीं करें. सोनम ऐसी चीजों को अच्छे से संभाल लेगी.”
बता दें कि अभय ने फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने वाले बॉलीवुड अभिनेताओं की आलोचना की थी. इनमें ‘आइशा’ फिल्म की उनकी सह अभिनेत्री सोनम कपूर भी शामिल थी. फेयरनेस क्रीमों को बढ़ावा देने और बेचने वाले विज्ञापनों का हिस्सा बनने के लिए अभय ने शाहरूख, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, शाहिद कपूर और जॉन अब्राहम की आलोचना की थी.
अभय की आलोचना के बाद बाकी स्टार तो खामोश रहे, लेकिन सोनम ने अभय की चचेरी बहन ईशा देओल की एक तस्वीर पोस्ट की, जो गोरा बनाने की एक क्रीम का विज्ञापन कर रही हैं. उन्होंने हालांकि बाद में इसे हटा दिया.
अभय ने इसका सीधा सा जवाब दिया, ‘‘यह भी गलत है. मेरे विचारों के लिए मेरी पोस्ट पढ़ें.’’

No comments:

Post a Comment