Pages

Tuesday 4 April 2017

Writer-actor-twinkle-khanna-wants-karan-johar-to-cast-her-in-my-name-is-khanna

करण मुझे लेकर 'माई नेम इज खन्ना' बनाएं : ट्विंकल



करण मुझे लेकर 'माई नेम इज खन्ना' बनाएं : ट्विंकल
Jamshedpur: लेखिका और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने दोस्त फिल्मकार करण जौहर को ‘माई नेम इज खान’ का सीक्वल बनाने की सलाह दी है. बस, उनकी शर्त यह है कि फिल्म उन्हें लेकर बनाई जाए और इसका नाम हो ‘माई नेम इज खन्ना.’
करण ने एक कैम्पेन में ट्विंकल के अभिनय की तारीफ करते हुए सोमवार को ट्वीट किया, “मिसेज फनी बोन्स (ट्विंकल) आपने शब्दों के साथ अपना हुनर दिखाया है और अब कैमरे के सामने आप शानदार काम कर रही हैं. क्या बात है.”
इस पर ट्विंकल ने मजाक करते हुए कहा, “अब चूंकि आप बेहद प्रभावित हैं तो क्या मैं ‘माई नेम इज खान’ का सीक्वल सुझा सकती हूं? इसमें दो अक्षर जोड़ें और इसे ‘माई नेम इज खन्ना’ कहें और इसे मुझे लेकर बनाएं.”
करण कई बार सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि ट्विंकल ने उनकी पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में काम करने से मना कर उन्हें आहत किया था.
karan johar
फिल्मकार ने मजाक किया, “प्रिये, आपने मेरे पहली फिल्म में काम करने के प्रस्ताव को ठुकराया था…मैं अब हमेशा के लिए आहत हो गया हूं..गूगल इंडिया से अपनी भावनात्मक शिकायत दर्ज करा रहा हूं.”
इस साल की शुरुआत में ट्विंकल अपने पति अभिनेता अक्षय कुमार के साथ छोटे पर्दे पर करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई थीं.

No comments:

Post a Comment