Pages

Tuesday 4 April 2017

Behen-hogi-teri-first-look-rajkummar-rao-is-seen-as-lord-shiva-on-the-poster-of-this-upcoming-rom-com

First Look: क्या आपने भगवान शिव को बाइक पर बैठे देखा है? नहीं ना...तो यहां देखिए



First Look: क्या आपने भगवान शिव को बाइक पर बैठे देखा है? नहीं ना...तो यहां देखिए
Jamshedpur: क्या आपने कभी भगवान शिव को बाइक पर बैठे देखा है? नहीं ना… तो अब देखेंगे. बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म बहन होगी तेरी का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें वो भगवान शिव के गेटअप में दिखे हैं. दिलचस्प ये है कि वो बाइक पर बैठे हुए हैं.
इस पोस्टर को कल इस फिल्म प्रोड्यूसर अमूल विकास मोहन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और बताया कि इसका ट्रेलर भी जल्द रिलीज होगा.
Behen Hogi Teri
राजकुमार राव के अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री श्रुति हसन और  गौतम गुलाटी मुख्य भूमिका में हैं. अपने इस लुक के बारे में राजकुमार राव ने बताया है, ‘मैं इस फिल्म में गट्टू का किरदार निभा रहा हूं कि जो कि जागरण मंडली में काम करता है. इस मंडली के मालिक फिल्म में श्रुति हसन की फैमिली है. इसी मंडली में वो शिव का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं.’
राजकुमार राव के अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री श्रुति हसन और  गौतम गुलाटी मुख्य भूमिका में हैं.  इस फिल्म को अजय पन्नालाल डायरेक्ट कर रहे हैं.
आपको बता दें कि इससे पहले इस फिल्म के एक गाने  जय मां का टीजर रिलीज हो चुका है जो बॉलीवुड के हिट गाने काला चश्मा के तर्ज पर है. माता के ‘जगराता’ में गाए गए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यहां देखिए-


No comments:

Post a Comment