Pages

Friday 25 December 2015

Box Office: जानें, पहले हफ्ते 'बाजीराव मस्तानी' ने की है कितनी कमाई ?

Box Office: जानें, पहले हफ्ते 'बाजीराव मस्तानी' ने की है कितनी कमाई ?

Box Office: जानें, पहले हफ्ते 'बाजीराव मस्तानी' ने की है कितनी कमाई ?
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ के साथ साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘बाजीराव मस्तानी’ की कमाई का सिलसिला बरकरार है.
बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ ने भी शानदार कमाई करते हुए पहले हफ्ते में 86.15 करोड़ की कमाई कर ली है.
थर्सडे को फिल्म ने 10.52 करोड़ का कारोबार किया. हालांकि ‘दिलवाले’ वृहस्पतिवार के कमाई में बाजीराव मस्तानी से पिछड़ गई है. दिलवाले जहां 9.26 करोड़ ही कमा पाया वहीं बाजीराव मस्तानी ने 10.52 करोड़ की कमाई की.
हालांकि वितरकों की मानें तो अब लोगों का झुकाव ‘बाजीराव मस्तानी’ की तरफ ज्यादा देखा जा रहा है. जिसके चलते रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रही है.
फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ देश के 3050 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जबकि कथित तौर पर ‘दिलवाले’ 2700 सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है. दोनों फिल्मों का बजट 100 करोड़ रुपये से ऊपर है. फिलहाल इस वीक को दोनों फिल्मों की कमाई में वृद्धि हो सकती है. इसके साथ क्रिसमस और 1 जनवरी तक कोई और बड़ी फिल्म नहीं है, इस दौरान दोनों फिल्मों के पास खुद को साबित करने का काफी समय है.
खबरों की मानें तो फिल्म ‘दिलवाले’ ने विदेशों में अच्छी कमाई की. बयान के मुताबिक, संयुक्त अरब अमीरात में यह फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है. केवल इतना ही नहीं शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म की अमेरिका, ब्रिटेन, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में सराहना की जा रही है.
dilwale mastani 1-compressed
खैर जो भी हो लेकिन अब देखा ये है कि इस वीक शाहरुख खान स्टारर ‘दिलवाले’ की टक्कर में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ कितनी कमाई कर पाती है और कौन-कौन से रिकॉर्ड अपने नाम कर पाती है?

No comments:

Post a Comment