Pages

Thursday 17 December 2015

रिलीज़ से पहले शुरू हुआ 'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' का विरोध

रिलीज़ से पहले शुरू हुआ 'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' का विरोध

रिलीज़ से पहले शुरू हुआ 'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' का विरोध
Jamshedpur : रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म बाजीराव मस्तानी आज रिलीज रही है. 8 बजे फर्स्ट डे फर्स्ड शो था लेकिन पुणे के सिटी प्राइड थियेटर में फिल्म का पूरे दिन का शो रद्द कर दिया गया है. बाजीराव मस्तानी का महाराष्ट्र सरकार में बैठी बीजेपी ने ही विरोध किया है.
SHOW
विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि बाजीराव मस्तानी को गलत तरीके से दिखाया गया है. जबलपुर में आज सुबह बीजेपी कार्यकर्ता बाजीराव मस्तानी का विरोध करने शहर के समदड़िया मॉल पहुंचे. यहां भी कार्यकर्ता फिल्म के शो बंद कराने पहुंचे थे.
असहिष्णुता पर दिए बयान के बाद शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले का भी विरोध हो रहा है. इलाहाबाद में कल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिलवाले का भी विरोध किया था. आपको बता दें मध्य प्रदेश में दिलवाले के डिस्ट्रीव्यूटर और फिल्म समीक्षक जयप्रकाश चौकसे ने मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान से मुलाक़ात की और दिलवाले के प्रदर्शन को लेकर उन्हें मिल रही धमकियों के बारे में बताया.
Dilwale-vs-Bajirao-Mastani-compressed
कई हिंदूवादी संगठनों ने शाहरुख खान की फिल्म का विरोध करने का मन बनाया है. ये संगठन फिल्म को सिनेमाघर में लगाने का विरोध कर रहे हैं औऱ लोगों से भी फिल्म को बायकॉट करने को कह रहे हैं.

No comments:

Post a Comment