Pages

Tuesday 22 December 2015

Box Office: 'बाजीराव मस्तानी' की वर्ल्डवाइड कमाई 100 करोड़ के पार

Box Office: 'बाजीराव मस्तानी' की वर्ल्डवाइड कमाई 100 करोड़ के पार

Box Office: 'बाजीराव मस्तानी' की वर्ल्डवाइड कमाई 100 करोड़ के पार
मुंबई: फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ ने कमाई के मामले में दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं.
फिल्म में रणवीर ने मराठी योद्धा पेशवा बाजीराव का किरदार निभाया है, जबकि दीपिका मस्तानी और प्रियंका काशीबाई के किरदार में हैं. यह फिल्म बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ के साथ 18 दिसंबर को प्रदर्शित हुई.
बयान के मुताबिक, फिल्म ने दुनियाभर में अपने शुरुआती सप्ताहांत (भारत में 60.80 करोड़ रुपये और विदेशों में 30 करोड़ रुपये) में 90.80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया. भारत में यह फिल्म सोमवार को 10.25 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही. इसके साथ फिल्म की कुल कमाई 101.05 करोड़ रुपये हो गई है.
दिलचस्प बात यह है कि भारत में सोमवार को ‘बाजीराव मस्तानी’ ने ‘दिलवाले’ की तुलना में अधिक कमाए.
व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘दिलवाले’ ने सोमवार को 10.09 करोड़ रुपये की कमाई की. भारत में फिल्म ने कुल 75.18 करोड़ रुपये की कमाई की है.
Dilwale_Bajirao Mastani
आदर्श ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, “सोमवार को ‘बाजीराव मस्तानी’ ने ‘दिलवाले’ से अधिक कमाई की. अगले सप्ताहांत (दिसंबर 25-27) में फिल्म का प्रदर्शन देखना और भी दिलचस्प होगा.”
फिल्म ‘दिलवाले’ ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया.

No comments:

Post a Comment