Pages

Saturday 19 December 2015

Box Office: देश ही नहीं विदेशों में भी है शाहरुख की दिलवाले का जलवा!

Box Office: देश ही नहीं विदेशों में भी है शाहरुख की दिलवाले का जलवा!


Box Office: देश ही नहीं विदेशों में भी है शाहरुख की दिलवाले का जलवा!
नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर कल रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ के पहले दिन की कमाई की रिपोर्ट आ चुकी है. शाहरूख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म ने जबर्दस्त ओपनिंग ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 21 करोड़ रूपए का कारोबार किया है.

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दिलवाले ने पहले दिन शानदार कमाई तो की ही है लेकिन विदेशों में भी इसने धमाकेदार प्रदर्शन किया है. वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के मुताबिक दिलवाले ने विदेशों में 9.22 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है. शाहरुख की फिल्म ने सबसे ज्यादा यूएई में 5.96 करोड़ का कारोबार किया है.

3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ को कल ही रिलीज हुई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ से अच्छी टक्कर मिल रही है. हलांकि पहले दिन के कलेक्शन में ‘दिलवाले’ ने ‘बाजीराव मस्तानी’ को पीछे छोड़ दिया है.

दर्शकों के जबर्दस्त रिस्पांस को देखते हुए फिल्म की कमाई शनिवार और रविवार को औऱ बढ़ेगी. आपको बता दें कि फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 12.80 करोड़ रूपए का कारोबार किया है.
Dilwale
फिल्म को सभी समीक्षकों ने ‘दिलवाले’ को अच्छी रेटिंग दी है साथ ही लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर साथ आए शाहरूख-काजोल को देखने के लिए दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पांस मिला है. फिल्म देख चुके दर्शकों ने भी फिल्म को बेहद शानदार करार दिया है. अब देखना यह कि वीकेंड में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

No comments:

Post a Comment