Pages

Saturday 6 May 2017

Sunny-leones-advice-to-justin-bieber

भारत आने से पहले जस्टिन बीबर को सनी लियोनी ने दी है यह सलाह...


भारत आने से पहले जस्टिन बीबर को सनी लियोनी ने दी है यह सलाह...
Jamshedpur: दुनिया के सबसे बड़े पॉप सिंगर्स में से एक जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं. वो 10 मई को मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में अपना कंसर्ट करेंगे जिसे लेकर हर कोई एक्साइटेड है.
बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी ने भी बीबर का स्वागत करते हुए उन्हें डांस को लेकर एक सलाह दी है. सोशल मीडिया पर सनी का एक वीडियो छाया हुआ है जिसमें वे बीबर को डांस से संबंधित सलाह देती हुईं दिख रही हैं.



सनी वीडियो में कह रही हैं, हैल्लो बीबर, मैं सनी लियोनी हूं. मैं भारत में आपका स्वागत करती हूं और साथ ही मुझे आपको एक सलाह देनी है. सनी आगे कहती हैं कि जब आप परफॉर्म करने स्टेज पर जाएं तो यह स्टेप जरूर करें. वीडियो के अंत में सनी वो स्टेप करके दिखाती हैं.
आपको बता दें कि ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर बीबर के कंसर्ट के कुछ टिकट 75 हजार रुपये के हैं बावजूद इसके उनके फैंस हर हालत में इसे पाना चाहते हैं. हाल ही में यह खबर आई थी कि मुंबई के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बेटे को जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले कॉन्सर्ट की 75,000 रुपये की टिकट मुफ्त में मिली.  ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बेटे की टिकट जीतने की यह खबर सोशल मीडिया पर भी काफी लोगों ने शेयर किया.
नीचे देखें वीडियो-

No comments:

Post a Comment