Krishna Shroff shares her latest Bikini Clad pictures-View Pics

टाइगर श्रॉफ की छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्ड फोटोज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपने बोल्फ़ फोटोज को शेयर करती हैं और खूब सुर्खियाँ बटोरती भी है। वो अपने भाई की तरह शर्मीली नहीं हैं बल्कि पर्सनल ज़िन्दगी में वो काफी बोल्ड है। भले ही वो फिल्मों में अब तक एंट्री नहीं कर चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लम्बी चौड़ी फैन फोल्लोविंग है। कृष्णा, इन्टरनेट पर काफी छाई रहती है। इस बार फिर से उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज को शेयर किया है। इन फोटोज में कृष्णा ने बिकिनी पहन इन्टरनेट पर एक बार फिर से तहलका मचा दिया है। कृष्णा ने यह तस्वीरे बाली के एक होटल में क्लिक करवाई हैं। जहा वो अपनी छुट्टियाँ मना रही है।
इन तस्वीरों में कृष्णा ने ब्लैक रंग की बिकिनी को पहना है। जिसमे वो किसी क़यामत से कम नहीं लग रही है। टाइगर के साथ उनकी बहन कृष्णा भी बॉलीवुड में जल्द ही एंट्री ले सकती है। कुछ दिनों पहले कृष्णा श्रॉफ ने  कुछ सेमी न्यूड पोज भी दि‍ए थे। इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ को शर्मिले एक्टर की लिस्ट में गिना जाता हैं लेकिन उनकी यह खूबसूरत और बोल्ड बहन कृष्णा उनसे काफी अपोजिट है।  
कृष्णा बाकी स्टार किड्स से अलग हैं । जहां उनके बराबर के स्टार किड्स मीडिया से अपनी पर्सनल लाइफ को दूर रखते हैं। तो वहीं कृष्णा अपने ब्वॉयफ्रेंड स्पेंसर जॉनसन के साथ सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड फोटोज शर करते नज़र आती है।