Pages

Tuesday 23 May 2017

Sunny-leone-buys-a-bungalow-in-los-angeles-america

सनी ने लॉस एंजेलिस में खरीदा बंगला, भगवान गणेश की मूर्ति के साथ की तस्वीर शेयर, जानें घर की खासियत...



सनी ने लॉस एंजेलिस में खरीदा बंगला, भगवान गणेश की मूर्ति के साथ की तस्वीर शेयर, जानें घर की खासियत...
Jamshedpur: बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सनी ने हाल ही में अपने 36वें जन्मदिन के मौके पर अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बंगला खरीदा है. सनी ने अपने इस नए घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. तस्वीरों से पता चलता है कि सनी का यह बंगला बेहद ही आलीशान है.


एचटी में छपे एक खबर के मुताबिक सनी का यह घर शरमन ओक्स में स्थित है. शरमन ओक्स से बेवर्ली हिल्स सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर है. बता दें कि बेवर्ली हिल्स में हॉलीवुड के नामचीन सितारों का घर है. सनी लियोनी के घर में 5 बेडरूम, एक स्विमिंग पूल, होम थियेटर, एक गार्डन और एक आउटडोर डाइनिंग एरिया है.



सनी ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से एक में वह भगवान गणेश की प्रतिमा के साथ नजर आ रही हैं. सनी और उनके हसबैंड डेनियल वीबर प्रतिमा के साथ दिख रहे हैं.


वेबसाइट एचटी से बात करते हुए डेनियल ने कहा, सनी और मैं इस घर को बहुत दिनों से लेना चाह रहे थे. हमने इस घर की सजावट के लिए इटली, स्पेन और रोम से सामान खरीदा है. यह घर हमारी पर्सनैलिटी और पसंद को दिखाता है.



डेनियल ने बताया कि प्रवेश द्वार पर भगवान गणेश की 2 फीट की कांस्य की मुर्ति है. और हाथ से बनी हुई 4 फीट की 2 स्तूप है जिसे नेपाल से मंगाया गया है.

New beginnings!!! @dirrty99 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

No comments:

Post a Comment