Pages

Thursday 4 May 2017

Baahubali-2-crosses-the-793-crore-mark-at-worldwide-box-office

Box Office: 'बाहुबली 2' ने छोड़ा बॉलीवुड की फिल्मों को काफी पीछे, 6 दिन में कमाए 793 करोड़!


Box Office:  'बाहुबली 2' ने छोड़ा बॉलीवुड की फिल्मों को काफी पीछे, 6 दिन में कमाए 793 करोड़!
Jamshedpur: ‘बाहुबली 2’ का सिनेमाघरों में धमाल जारी है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ‘Koimoi’ वेबसाइट के मुताबिक ‘बाहुबली 2’ पहले हफ्ते में हिन्दी वर्जन से 500 करोड़ रुपए की कमाई करने जा रही है. इस फिल्म के हिन्दी वर्जन ने अब तक 495 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.
‘बाहुबली 2’ की भारत में अब तक की कुल कमाई (जिसमें हिन्दी के साथ कई और भाषाएं भी शामिल हैं) 630 करोड़ रुपए हो चुकी है. फिल्म की जबरदस्त कमाई से साफ है कि ये फिल्म अभी कई और रिकॉर्ड्स अपने नाम करेगी.
आपको बता दें ‘बाहुबली 2’ के पहले हफ्ते के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन ने आमिर खान की ‘दंगल’ को भी पीछे छोड़ दिया है. ‘बाहुबली 2’ ने पहले हफ्ते में वर्ल्ड वाइड 793 करोड़ रुपए की कमाई की है. जबकि आमिर खान की ‘दंगल’ ने पहले हफ्ते में वर्ल्ड वाइड 744 करोड़ रुपए की कमाई की थी.bahubali4
‘बाहुबली 2’ की इस शानदार सफलता से फिल्म के से जुड़े सभी लोग काफी खुश हैं. ये देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू कायम रख पाती है या नहीं?

‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ की खूबसूरती ये है कि ये पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है. अक्सर ऐसा ही होता है कि किसी फिल्म के प्रीक्वल या सीक्वल में स्टोरी एक सी ही दोहराई जाती हैं लेकिन इसे देखते समय कहीं भी दोहरापन नहीं लगता. ‘बाहुबली 2’ में थोड़ा ह्यूमर है, थोड़ी कॉमेडी है, रोमांस है और एक्शन तो है ही…

No comments:

Post a Comment