Pages

Sunday 3 January 2016

Super Hit Bajirao Mastani Box Office Report

Box Office: शाहरुख की 'दिलवाले' से बहुत आगे निकली 'बाजीराव मस्तानी!

Box Office: शाहरुख की 'दिलवाले' से बहुत आगे निकली 'बाजीराव मस्तानी!'
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ के साथ-साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘बाजीराव मस्तानी’ का जलवा देश ही नहीं विदेशों में भी बरकरार है.
आपको बता दें कि बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘दिलवाले’ ने जहां रिलीज होने के बाद से अबतक विदेशों में 20.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 132 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई करने में सफल रही है.
इसके साथ ही ‘दिलवाले’ ने वर्ल्डवाइड में कुल 326 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है. आपको बता दें कि फिल्म ‘दिलवाले’ को जबरदस्त टक्कर देते हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अबतक 149.35 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. वहीं वेबसाइट koimoi के मुताबिक दिलवाले ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 135 करोड़ का कारोबार किया है.
आपको यह भी बता दें कि 135 करोड़ कमा फिल्म ‘दिलवाले’ शाहुरुख खान की तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले शाहरुख की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ने 207 करोड़ तो ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने 205 करोड़ का कारोबार किया था.
खबरों की मानें तो फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ देश के 3050 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जबकि कथित तौर पर ‘दिलवाले’ 2700 सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है. दोनों फिल्मों का बजट 100 करोड़ रुपये से ऊपर है. फिलहाल इस सप्ताह दोनों फिल्मों की कमाई में वृद्धि हो सकती है.
खैर जो भी हो लेकिन अब देखा ये है कि इस वीक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की टक्कर में शाहरुख खान स्टारर ‘दिलवाले’ कितनी कमाई कर पाती है और कौन-कौन से रिकॉर्ड अपने नाम कर पाती है?

No comments:

Post a Comment