Pages

Friday 13 October 2017

Imtiaz-ali-on-failure-of-jab-harry-met-sejal-kabhi-khushi-kabhi-gham

‘जब हैरी मेट सेजल’ की असफलता पर इम्तियाज अली ने कहा, ‘कभी खुशी कभी गम’

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को समीक्षों ने औसत फिल्म करार दिया था. इसके अलावा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.


Imtiaz Ali on failure of Jab Harry Met Sejal: Kabhi khushi kabhi gham

Jamshedpur: बॉलीवुड डायरेक्टर इम्तियाज अली ने अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की असलफता को ‘कभी खुशी कभी गम’ करार दिया है.
अगस्त में रिलीज़ हुई अभिनेता शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई थी. ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में काफी हद तक नाकाम रही थी.
जब उनसे पूछा गया कि फिल्म की असफलता को वो किस तरह देखते हैं, इस पर इम्तियाज़ ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘कभी खुशी कभी गम.’ इम्तियाज़ ने एक नई कहानी लिखी है और इस बात पर विचार कर रहे हैं कि पहले किस फिल्म का निर्देशन किया जाए.
जियो मामी के 19वें मुंबई फिल्मोत्सव के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने आए निर्देशक ने कहा कि वह अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म ‘मुक्काबाज’ देखने की प्रतीक्षा में है. बॉक्सिंग पर आधारित इस फिल्म से समारोह की शुरूआत हुई.
उन्होंने कहा, ‘‘मुक्काबाज’ में अनुराग ने जो किया है उसे देखकर मैं आश्चर्यचकित हूं. मैंने इसके कुछ अंश देखे हैं और मेरे दिमाग में अभी भी वही चल रहा है. मैं यहां ढेर सारी अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रीय फिल्में देखने वाला हूं जो मुझे सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिलती हैं.’’


No comments:

Post a Comment