Pages

Wednesday 18 October 2017

I-will-not-say-no-to-a-film-with-ajay-devgn-says-tabu

तब्बू ने कहा, मैं अजय के साथ किसी भी फिल्म के लिए ना नहीं कहूंगी

अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि वो अजय देवगन के साथ किसी भी फिल्म में काम करने को तैयार हैं. तब्बू फिलहाल अजय के साथ फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आने वाली हैं.


I will not say no to a film with Ajay Devgn, Says Tabu
Jamshedpur: मशहूर अभिनेत्री तब्बू ने कहा कि वह अजय देवगन के साथ किसी भी फिल्म के लिए ना नहीं कहेंगी, क्योंकि अभिनेता के साथ उनका तालमेल अच्छा है.
तब्बू और अजय ने ‘तक्षक’, ‘हकीकत’, ‘विजयपथ’, ‘दृश्यम’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.
तब्बू ने कहा, ‘‘अजय और मैं बचपन के दोस्त हैं. उनके साथ काम करना हमेशा फायदेमंद रहता है. मैं अजय के साथ किसी भी फिल्म के लिए ना नहीं कहूंगी.’’
उन्होंने कहा, ‘‘अगर वह कभी निर्देशक या प्रोड्यूसर के तौर पर मुझे कुछ करने को देंगे तो मैं निश्चित तौर पर वह करुंगी. हम लव रंजन (प्रोड्यूसर) की फिल्म में फिर से साथ काम कर रहे हैं. अजय और हर किसी को लगता है कि मैं इस फिल्म के लिए सही पसंद हूं.’’
आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘गोलमाल अगेन’ 20 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

No comments:

Post a Comment