Pages

Friday 13 October 2017

Director-anurag-kashyaps-film-got-appreciation-in-mami-film-festival

‘मामी’ फिल्म महोत्सव में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मुक्काबाज’ को मिली सराहना

फिल्म उत्तर प्रदेश के मुक्केबाज श्रवण सिंह की कहानी है, जिसे एक ब्राह्मण लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म में अभिनेता विनीत कुमार सिंह, श्रवण सिंह की भूमिका निभा रहे हैं और जिमी शेरगिल मुक्केबाजी महासंघ के प्रमुख एवं राजनैतिक गैंगस्टर भगवान दास के किरदार में हैं.


Director Anurag Kashyap’s Film got appreciation in ‘MAMI’ film festival
Jamshedpur:  जियो ‘मामी’ मुंबई फिल्म महोत्सव के 19वें सत्र की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मुक्काबाज’ से हुई, फिल्म की वाहवाही के बीच ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाए गए.
फिल्म उत्तर प्रदेश के मुक्केबाज श्रवण सिंह की कहानी है, जिसे एक ब्राह्मण लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म में अभिनेता विनीत कुमार सिंह, श्रवण सिंह की भूमिका निभा रहे हैं और जिमी शेरगिल मुक्केबाजी महासंघ के प्रमुख एवं राजनैतिक गैंगस्टर भगवान दास के किरदार में हैं.
फिल्म में बताया गया है कि मुक्केबाजी का शौकीन एक युवक किस तरह भ्रष्टाचार तथा जाति व्यवस्था से लड़ता है.
कल रात फिल्म के प्रीमियर से पहले कश्यप ने कहा था, ‘‘मैं सभी की प्रतिक्रिया देखने को उत्सुक हूं. मैं आनंद राय और ‘इरोज’ का शुक्रिया करना चाहता हूं, उन्होंने मुझे काम करने की पूरी स्वतंत्रता दी. उन्होंने मुझे आगे बढ़ते रहने के अलावा कुछ नहीं कहा. मुझे उम्मीद है कि मैं अपने निर्माताओं और वितरकों को निराश नहीं करूंगा.’’ फिल्म में रवि किशन, जोया हुसैन और साधना सिंह भी हैं.
‘मुक्काबाज’ के जनवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज होने की संभावना है.

No comments:

Post a Comment