Pages

Monday 9 October 2017

Watch-padmavati-official-trailer-starrer-ranveer-singh-shahid-kapoor-deepika-padukone

Trailer: 'पद्मावती' का भव्य ट्रेलर रिलीज, रणवीर सिंह के सामने फीके पड़े दीपिका-शाहिद

भंसाली को पर्दे पर भव्यता के लिए ही जाना जाता है और ट्रेलर में ये दिखा भी है. खास बात ये है कि इस ट्रेलर में डायलॉग नहीं हैं.


Watch: Padmavati Official Trailer, Starrer Ranveer Singh, Shahid Kapoor, Deepika Padukone
नई दिल्ली: फैंस का इंतजार खत्म हुआ और इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि ‘रामलीला: गोलिया की रासलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद एक बार फिर संजय लीला भंसाली दर्शकों के लिए कुछ धमाकेदार लेकर आ रहे हैं. भंसाली को पर्दे पर भव्यता के लिए ही जाना जाता है और ट्रेलर में ये दिखा भी है. खास बात ये है कि इस ट्रेलर में डायलॉग नहीं हैं.
padmavati
इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रानी ‘पद्मावती’ की भूमिका में हैं. कुछ ही दिनों पहले उनका पोस्टर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया. इसके अलावा इस फिल्म में शाहिद कपूर रानी ‘पद्मावती’ के पति राजा रावल रत्न सिंह के किरदार में नजर आएंगे.
DLKfg3tUEAAwXek
इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह भी हैं जो  सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में दिखेंगे. उनके लुक का पोस्टर जब रिलीज किया गया तब भी उनका किरदार बहुत ही असरदार दिखा. ट्रेलर में भी रणवीर सिंह बहुत ही शानदार दिख रहे हैं और उनके एक्सप्रेशन ने इंप्रेस कर दिया है. ऐसा लग रहा है कि पर्दे पर उनकी एक्टिंग में शाहिद और दीपिका कहीं गुम ना हो जाएँ.
ये फिल्म एक दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. यहां क्लिक करके देखें ट्रेलर-

No comments:

Post a Comment