Pages

Friday 13 October 2017

Motion-poster-of-kapil-sharmas-film-firangi-is-out

कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

'किस किसको प्यार करूं' के बाद कपिल की यह दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल लीड फीमेल एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आएंगी. इसकी अधिकांश शूटिंग पंजाब और राजस्थान में हुई है. साथ ही कपिल अपना नया शो 'आदत से मजबूर' भी जल्द लेकर आ रहे हैं.



Motion poster of Kapil Sharma’s film ‘Firangi’ is out
Jamshedpur: कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर अभी से काफी एक्साइटेड हैं. अपने ट्विटर एकाउंट पर कपिल ने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘फिरंगी’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया है. 15 सेकंड के इस वीडियो में कपिल सिपाही की ड्रेस में नजर आ रहे हैं.
फिल्म के इस पोस्टर से ऐसा लग रहा है कि कपिल इंटरटेनमेंट में चार चांद लगाते हुए अपने दर्शकों को कॉमेडी का फुल डोज देने की पूरी तैयारी में हैं. कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी वजह से विवादों में चल रहे हैं. कपिल के साथ-साथ उनके फैंस को भी इस फिल्म के सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.
‘किस किसको प्यार करूं’ के बाद कपिल की यह दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल लीड फीमेल एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आएंगी. इसकी अधिकांश शूटिंग पंजाब और राजस्थान में हुई है. साथ ही कपिल अपना नया शो ‘आदत से मजबूर’ भी जल्द लेकर आ रहे हैं.


No comments:

Post a Comment